अजब-गजब: रिक्शा चालक ने अपने वाहन को बनाया आर्केस्टा, ऑटो चलाते समय गाता है गाना

रिक्शा चालक ने अपने वाहन को बनाया आर्केस्टा, ऑटो चलाते समय गाता है गाना
  • मुंबई के इस ऑटो चालक की हो रही खूब चर्चा
  • ऑटो में लगाया म्यूजिक सिस्टम
  • सेलिब्रिटी भी कर रहे तारीफ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आमतौर पर लोग ड्राइव करते समय म्यूजिक सुनना काफी पंसद करते हैं। इनमें ड्राइवर्स (जैसे बस, ऑटो या किसी व्यक्ति के ड्राइवर्स) सहित खुद ड्राइव करने वाले लोग भी शामिल हैं। इसके लिए वाहनों में लोग म्यूजिक सिस्टम लगवाकर रखते हैं। लेकिन आपने कभी ऐसा कुछ देखा हैं, जहां एक वाहन ही चलता-फिरता आर्केस्टा बन गया हो। इस अजीबो-गरीब इन्वेंशन के लिए मुंबई का एक रिक्शा चालक सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, इस शख्स ने अपने ऑटो को ऑर्केस्टा की तरह बना दिया है। इस ऑर्केस्टा वाले रिक्शे में ही शख्स गाना बजाकर और माइक पर गाना गाते हुए घूमता रहता है। सोशल मीडिया पर रिक्शा चालक का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अमित त्रिवेदी ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में बॉलीवुड के फेमस सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल इसका एक वीडियो को शेयर किया है। जिसमें एक ऑटो चालक ने अपने रिक्शे में म्यूजिक सिस्टम लगाया हुआ है और साथ ही माइक भी है, जिसकी मदद से वह गाना गाते हुए नजर आ रहा है। सिंगर ने इस पोस्ट में शख्स की तारीफ करते हुए लिखा कि “मुंबई के बांद्रा में उन्हें ये अनोखा नजारा देखने को मिला। एक ऑटो चालक ने अपने रिक्शा को सिर्फ एक वाहन से ऊपर उठाकर चलता फिरता कॉन्सर्ट का स्टेज बना लिया। ये देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। ये देखकर पता चलता है कि अपने देश में कितना टैलेंट है।”

वीडियो को मिल रही तारीफ

इस वायरल वीडियो को तकरीबन 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं कई लोग तरह तरह के कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- मैं इस ऑटो चालक को जानती हूं, शख्स ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल सिंगिंग के दिग्गजों को श्रद्धांजलि देने के लिए इस्तेमाल करता है। एक अन्य ने कहा कि ये असल ऑटो-ट्यून हो गया। जबकि एक ने तारीफ करते हुए कहा कि यह बेहद ही खूबसूरत नजारा है।

Created On :   1 Dec 2023 4:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story